कुल पृष्ठ दर्शन : 252

नए लेखकों को स्पर्धा में जीतने का विशेष अवसर

इंदौर।

आदरणीय रचनाशिल्पी मित्रों,सादर नमस्कार। आपको बताते हुए बड़ा हर्ष है कि आपके अपने सक्रिय और लोकप्रिय
हिंदीभाषा डॉट कॉम (पोर्टल) से जुड़े सभी रचना शिल्पियों(पंजीकृत सदस्य)और नवांकुरों के लिए भी ३ स्पर्धा से मिले उत्साह और प्रतिसाद अनुसार अब दूसरे वर्ष में दूसरी स्पर्धा कराने का निर्णय हिंदीभाषा डॉट कॉम परिवार द्वारा लिया गया है।
आप जानते ही हैं २२ अप्रैल को धरा दिवस (पृथ्वी या अर्थ डे) आ रहा है,अतः स्पर्धा उसी पर आधारित है। निर्धारित विषय के अनुरुप अनुरोध है कि अपनी मौलिक,नई और अप्रकाशित श्रेष्ठ रचना (किसी भी विधा में मात्र १) व्यवस्थित प्रविष्टि के रूप में ई-मेल से ही प्रेषित कीजिएगा,तभी स्वीकार्य होगी। वरिष्ठ लेखक-कवि (निर्णायक) द्वारा इनमें से विजेताओं का चयन किया जाकर पुरस्कृत किया जाएगा,साथ ही सही तरीके से भेजी गई सभी प्रविष्टियों को आकर्षक सम्मान-पत्र भेंट किए जाएंगे। विनम्र और जरुरी आग्रह कि रचना सिर्फ हिन्दी भाषा में ही भेजें..रचना पर स्पष्ट रुप से लिखें-👇🏻
शीर्षक-
विधा-
विषय-धरा (पृथ्वी या अर्थ)दिवस
रचनाशिल्पी नाम-
पता-
सम्पर्क क्र.-
रचना भेजने के लिए अणुडाक-
hindibhashaa@gmail.com
पुनः विनम्र अनुरोध है कि,किसी भी विधा में अपनी रचना १५ अप्रैल २०१९ तक ही भेजिएगा,अन्यथा रचना को शामिल नहीं किया जा सकेगा। अनुरोध कि सामग्री सामान्य रुप में सजावट रहित ही स्वीकार्य है। में कोई लिंक,ऑडियो एवं कतरन आदि नहीं भेजिएगा। अधिक जानकारी के लिए सम्पर्क (9770067300,7000877196 अजय जैन ‘विकल्प’-संस्थापक-सम्पादक)भी कर सकते हैं।

Leave a Reply