कुल पृष्ठ दर्शन : 189

नई क़लम ने ‘पितृ दिवस’ पर कराया कवि सम्मेलन

इंदौर (मप्र)।

जीवन में पिता का महत्व कुछ शब्दों में या कुछ पंक्तियों में बताना असंभव है। हमारे जन्मदाता होने के साथ ही वे हमारे प्रथम गुरू भी होते हैं। संस्था नई क़लम द्वारा
पिता की इसी महती भूमिका एवं पिता के साथ बिताए सुंदर अविस्मरणीय क्षणों पर आधारित ‘पितृ दिवस’ विशेष कवि सम्मेलन कराया गया।
संस्था की तरफ से विनोद सोनगीर ने बताया कि, ‘पितृ दिवस’ के उपलक्ष्य में आयोजित इस ऑनलाइन कवि सम्मेलन में प्रदेश के अनेक कवियों और शायरों ने शिरकत की।सम्मेलन में तनिषा सांखला,डॉ. विमल कुमार,आतिश इंदौरी,अमित इंदौरी,पूनम आदित्य,यश कौशल,विनोद सोनगीर,महेन्द्र जैन,संजय जैन,विनीता सिंह चौहान,जितेन्द्र राज एवं अनूप सहर ने काव्यपाठ किया। सम्मेलन की अध्यक्षता महू के ओजस्वी कवि द्रोणाचार्य दुबे ने की। मुख्य अतिथि महू के हृदयरोग विशेषज्ञ ख्यातनाम गज़लकार डॉ. विमल कुमार सक्सेना रहे। संचालन युवा कवि रविराज टांक ने किया। आभार कवि विनोद सोनगीर ने व्यक्त किया।

Leave a Reply