कुल पृष्ठ दर्शन : 137

You are currently viewing कवि ‘भारत रत्न’ की जयंती पर अटलश्री काव्य गोष्ठी

कवि ‘भारत रत्न’ की जयंती पर अटलश्री काव्य गोष्ठी

नागदा (मप्र)।

राष्ट्रीय शिक्षक संचेतना (उज्जैन) द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री, भारत रत्न, विश्वकवि अटलबिहारी वाजपेयी के जयंती महोत्सव के अवसर पर राष्ट्रीय काव्य गोष्ठी का आयोजन होगा। मुख्य अतिथि शिक्षाविद्- साहित्यकार महेश सनाढ्य (राज.) व विशिष्ट अतिथि प्राध्यापक-पत्रकार डॉ. बालासाहेब तोरस्कर थाणे (महा) एवं कवयित्री-लेखिका पूजा भारद्वाज (दिल्ली) होंगे।
यह जानकारी राष्ट्रीय महासचिव डॉ. प्रभु चौधरी ने दी। आपने बताया कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री के ९५वें जयंती समारोह में शिक्षाविद्-कवयित्री डॉ. शालिनी शर्मा (उप्र), वरिष्ठ कवयित्री डॉ. नीना शर्मा (राजस्थान), श्रीमती पद्मा तिवारी, डॉ. मनीषा दुबे, डॉ. दीपा अग्रवाल की उपस्थिति में समारोह की अध्यक्षता साहित्यकार यशवंत भण्डारी करेंगे। इस मौके पर पुस्तक ‘देवतुल्य मानव’ का विमोचन और ५ वरिष्ठ नागरिकों को राष्ट्र रत्न अलंकरण भी भेंट किए जाएंगे।
संयोजिका सुश्री प्रतिमासिंह ने बताया कि, देवास रोड उज्जैन स्थित फ्यूचर विजन कालेज (डॉ. मुंगी चौराहा कोठी) में समारोह सुबह १०.४५ बजे से शुरू होगा। दोपहर साढ़े ३ बजे गोष्ठी में समस्त प्रतिभागी कवि-कवयित्रियों को ‘अटलश्री काव्य सम्मान’ पत्र दिए जाएंगे।

Leave a Reply