कुल पृष्ठ दर्शन : 236

You are currently viewing सम्मान हेतु प्रविष्टियाँ आमंत्रित

सम्मान हेतु प्रविष्टियाँ आमंत्रित

भिवानी (हरियाणा)।

सत्रहवां लेखक मिलन, कार्यशाला एवं सम्मान समारोह (प्रस्तावित मार्च-अप्रैल २०२४ पटियाला, पंजाब में) गुगनराम सोसायटी द्वारा आयोजित किया जाएगा । इसके लिए डाक से ३१ दिसम्बर तक प्रविष्टियाँ आमंत्रित की गई हैं।

सोसायटी के सचिव डॉ. नरेश सिहाग (८७०८८२२६ ७४) ने बताया कि, लेखन कार्यशाला, काव्य गोष्ठी, ‘वैश्विक परिप्रेक्ष्य में भाषाओं का योगदान’ विषय पर सेमिनार, सांस्कृतिक कार्यक्रम और परस्पर संवाद आदि का आयोजन किया जाएगा। दीर्घकालीन हिंदी सेवा के लिए डॉ. विश्वकीर्ति हिंदी सेवी सम्मान, विविध क्षेत्रों में जीवनभर की उपलब्धियों के लिए चौधरी गुगनराम सिहाग शिखर सम्मान सहित समग्र लेखन एवं साहित्यधर्मिता के लिए पं. चंद्रभानु आर्य स्मृति सम्मान, हिंदी भाषा, साहित्य एवं नागरी लिपि के प्रचार-प्रसार में उल्लेखनीय योगदान के लिए गीना देवी स्मृति सम्मान, श्रीमति सरबती देवी प्यारी देवी स्मृति सम्मान, स्वामी दयानंद सरस्वती स्मृति सम्मान आदि आमंत्रित लेखक-कवि तथा हिंदी के क्षेत्र में कार्य करने वाले प्रतिभागियों को भेंट किया जाएगा। इस अवसर पर सम्पादकों को सम्पादक रत्न, भूषण आदि सम्मानों से भी सम्मानित किया जाएगा। अपने योगदान का विवरण, पुस्तक, पत्रिका जीवन वृत्त आदि के साथ भेजना है।