कुल पृष्ठ दर्शन : 197

गांधी नगर की महापौर ने किया हिंदी कवियों को सम्मानित

गांधीनगर(गुजरात)।

महात्मा गांधी साहित्य सेवा संस्था(गांधीनगर)द्वारा सम्मान-पत्र समारोह आयोजित किया गया। इसमें सभी कवियों को गांधी नगर की महापौर रीटा बहन पटेल ने ‘हरिवंशराय बच्चन’ सम्मान-पत्र से सम्मानित किया गया,तथा कवि सम्मेलन को सराहा ।
संस्था के अध्यक्ष डॉ. गुलाब चंद पटेल ने बताया कि,१९ मई की शाम को सम्मान-पत्र समारोह किया गया। इस कार्यक्रम में उन सभी कवियों को सम्मान पत्र से सम्मानित किया गया,जिन्होंने १७ मई को आयोजित ऑनलाइन हिंदी कवि सम्मेलन में अपनी कृति प्रस्तुत करके हिस्सा लिया था।
इस कार्यक्रम का उद्घाटन महानगर गांधीनगर की महापौर रीटा बहन पटेल ने किया। श्रीमती पटेल ने ‘कोरोना’ के इस कहर में संस्था द्वारा की जा रही इस प्रवृत्ति को खूब सराहा।
डॉ. पटेल ने बताया कि,कार्यक्रम में मुख्य अतिथि महाराष्ट्र की डॉ. मणि अभय विद्यमान थी। कार्यक्रम का बेहतरीन संचालन संस्था के उपाध्यक्ष रमेश भाई मूलवानी (अहमदाबाद) ने किया। डॉ. पटेल ने सभी महानुभाव का शब्दगुच्छ से स्वागत किया एवं संस्था का परिचय दिया। श्रीमती पटेल ने समारोह का उद्घाटन करके अपनी बात रखी। मुख्य अतिथि डॉ. मुथा ने भी प्रासंगिक उद्बोधन दिया। अध्यक्ष डॉ. पटेल सहित रमेश मूलवानी और राजकोट की डॉ. भावना बेन सांवलिया ने सभी कवियों का अभिनंदन किया। समारोह का समापन राष्ट्रगीत से हुआ। अहमदाबाद के विनीत शर्मा ‘असर’ ने सभी का दिल से आभार प्रकट किया।

Leave a Reply