कुल पृष्ठ दर्शन : 169

‘सृजन ऑस्‍ट्रेलिया’ द्वारा ३१ को कवि सम्मेलन

ऑस्‍ट्रेलिया।

न्‍यू मीडिया सृजन संसार ग्‍लोबल फाउंडेशन के सहयोग से ‘सृजन ऑस्‍ट्रेलिया’ अंतरराष्‍ट्रीय ई-पत्रिका एवं एनएसएफडीसी के संयुक्‍त तत्‍वावधान में शनिवार ३१ अक्‍तूबर को कवि सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। इसके संरक्षक के. नारायण (अध्‍यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक, एनएसएफडीसी ,दिल्‍ली)हैं। सम्मेलन की मुख्‍य अतिथि श्रीमती पूनम चतुर्वेदी शुक्‍ला (संस्थापक, निदेशक-फाउंडेशन)रहेंगी।
यह सम्मेलन शाम ७ से साढ़े ८ बजे तक (भारत)
होगा। इसके मार्गदर्शक सुप्रसिद्ध कवि डॉ. शैलेश शुक्‍ला और अध्‍यक्ष प्रख्यात साहित्यकार नरेश शांडिल्य (दिल्ली) रहेंगे। संयोजक श्रीमती अर्चना मेहरा(प्रबंधक-एनएनएफडीसी)व मार्गदर्शक डॉ. शुक्‍ला के अनुसार आमंत्रित कविगण-श्रीमती योगिता ‘ज़ीनत’,डॉ. शशी दूकन (मॉरीशस),श्री बाबू (मॉरीशस)एवं श्रीमती शालिनी गर्ग(कतर)आदि शामिल होंगे। श्रीमती मेहरा और श्री शुक्ला ने इसमें सभी काव्य प्रेमियों को सादर आमंत्रित किया है। जनसंचार साझेदार ‘दक्षिण भारत राष्ट्रमत’ के इस आयोजन में पंजीकरण कड़ी (http://forms. gle/tzh8rBM4TqeEEWgF6) से जुड़ा जा सकता है।

Leave a Reply