कुल पृष्ठ दर्शन : 176

You are currently viewing ‘बलिदान दिवस’ पर हुई काव्य गोष्ठी.

‘बलिदान दिवस’ पर हुई काव्य गोष्ठी.

कोटा(राजस्थान)।

‘शहीद-ए-आज़म’ भगतसिंह के ९१वें ‘बलिदान दिवस’ पर ऑनलाइन काव्य गोष्ठी का आयोजन किया गया। अध्यक्षता डॉ. रघुनाथ मिश्र ‘सहज’ ने की। मुख्य अतिथि डॉ. अनिता जैन ‘विपुला’ रहीं।
यह जानकारी कोटा शाखा अध्यक्ष कपिल खंडेलवाल ‘कलश’ ने दी। इन्होंने बताया कि, शुरुआत माँ सरस्वती वन्दना से डॉ. विपुला ने की। अतिथि के स्वागत के बाद श्री खंडेलवाल,डाॅ. मधुकर राव लारोकर ‘मधुर’,डॉ. मिश्र,मीनू सरदाना सहित १२ कवियों ने गीत,मुक्तक,दोहे और कविता प्रस्तुत कर गोष्ठी को यादगार बना दिया। सभी को सम्मानित भी किया गया। संचालन और आभार का दायित्व कपिल खंडेलवाल ने निभाया।

Leave a Reply