कुल पृष्ठ दर्शन : 458

You are currently viewing प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरित

प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरित

इंदौर।

रविवार की शाम को इंदौर प्रेस क्लब में आयोजित साहित्य उत्सव में साहित्यिक प्रतियोगिताओं के पुरस्कार मुख्य अतिथि मध्यप्रदेश युवा आयोग के अध्यक्ष डॉ. निशांत खरे ने वितरित किए। विशेष अतिथि क्लब अध्यक्ष अरविंद तिवारी रहे।
विश्व पर्यावरण दिवस की पूर्व संध्या पर पर्यावरण संरक्षण अनुसंधान एवं विकास केंद्र द्वारा आयोजित पर्यावरण संरक्षण साहित्य उत्सव के इस आयोजन में स्वागत उद्बोधन उपाध्यक्ष डॉ. अनिल भंडारी ने दिया। समन्वयक डॉ. संगीता भारुका के अनुसार कहानी प्रतियोगिता में प्रथम श्रीमती सरला मेहता, द्वितीय योगिता वाजपेई, तृतीय सुनीता मिश्रा और प्रोत्साहन यशोधरा भटनागर व डॉ. सुधा चौहान को तो रिपोर्टिंग प्रति. में प्रथम महेश बंसल, द्वितीय राहुल दुबे, तृतीय सीमा शाह, प्रोत्साहन नासेरा मंसूरी और उदय प्रताप सिंह सहित कविता प्रति. में प्रथम नरेंद्र पाल जैन एवं सुनील दुबे द्वितीय दिव्या शर्मा, तृतीय विनीता तिवारी, प्रोत्साहन मधुलिका सक्सेना (भोपाल), भुवनेश दशोत्तर को दिया गया। लघुकथा प्रति. में प्रथम नीना सिंह सोलंकी, द्वितीय गोविंद भारद्वाज, डॉ. पूजा अलापुरिया ‘हेमाक्ष’ (मुम्बई), तृतीय पवन जैन, प्रोत्साहन पुरस्कार श्रीमती मीना गोदरे और सुधा दुबे को दिया गया।
अतिथि परिचय संयोजक मुकेश तिवारी ने दिया। संचालन डॉ. भारूका ने किया।

Leave a Reply