कुल पृष्ठ दर्शन : 159

You are currently viewing १७ जन. को अंतरराष्ट्रीय कवि सम्मेलन

१७ जन. को अंतरराष्ट्रीय कवि सम्मेलन

ऑस्ट्रेलियाl

विश्व हिंदी सचिवालय (मॉरीशस),न्यू मीडिया सृजन संसार ग्लोबल फाउंडेशन एवं सृजन ऑस्ट्रेलिया (अंतरराष्ट्रीय ई-पत्रिका) के संयुक्त तत्वावधान में अंतरराष्ट्रीय कवि सम्मेलन १७ जनवरी २०२१ को भारतीय समयानुसार सुबह ११ बजे होने जा रहा है। मुख्य अतिथि प्रो. हितेंद्र मिश्रा(पू. प. विवि,शिलांग)रहेंगे।

ई- पत्रिका की मुख्य सम्पादक श्रीमती पूनम चतुर्वेदी शुक्ला ने बताया कि,कैलिफोर्निया (अमेरिका)से प्रो. नीलू गुप्ता की अध्यक्षता में इस सम्मेलन में दुनियाभर से हिन्दीसेवी शामिल होकर काव्य पाठ करेंगे। सम्मेलन सचिवालय के महासचिव प्रो. विनोद कुमार मिश्र के सान्निध्य में होगा,जिसमें पत्रिका के प्रधान सम्पादक शैलेश शुक्ला आयोजक-संचालक की भूमिका में रहेंगे। विशिष्ट अतिथि के रूप में हरिहर झा व डॉ. नूतन पांडेय भी सम्मिलित होंगे।सम्मेलन में सिंगापुर, मॉरीशस तथा पापुआ न्यू गिनी से कई कवि शामिल होकर काव्य-पाठ करेंगे।

Leave a Reply