कुल पृष्ठ दर्शन : 242

कवि जसवंत लाल का सम्मान २ फरवरी को

राजसमंद(राजस्थान)।

राजसमंद जिले के देवगढ़ तहसील के कवि जसवंत लाल खटीक को हिंदी साहित्य और शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने पर सम्मानित किया जाएगा। यह सम्मान २ फरवरी २०२० को वेवू फिल्म एण्ड फाऊंडेशन द्वारा दिया जाएगा। आपको लिटरेचर वर्ल्ड में ‘इंटरनेशनल इंडियन अवार्ड-२०२०’ सम्मान से 2 फरवरी 2020 को होने वाले सम्मान समारोह के लिए सम्मानित किया जाएगा। इस उपलब्धि पर आपको मित्रों ने शुभकामनाएं एवं बधाई दी है।

Leave a Reply