कुल पृष्ठ दर्शन : 238

‘निकुंज’ के काव्य संग्रह ‘युगान्तर’ और ‘उद्बोधन’ का विमोचन १५ दिसम्बर को

दिल्ली।

प्रसिद्ध शिक्षक और साहित्यकार डॉ. राम कुमार झा ‘निकुंज’ के काव्य संग्रह ‘युगान्तर’ और ‘उद्बोधन’ का १५ दिसम्बर को भव्य विमोचन नोएडा(दिल्ली) में होगा। डॉ. झा ने बताया कि, ‘वर्तमान अंकुर’ साहित्यिक पटल द्वारा आयोजित विराट काव्य विमोचन सह कवि सम्मेलन के मंच पर एकसाथ दोनों पुस्तक का नोएडा में सेक्टर ६ के एनई ए हाल बी में विमोचन होगा। सामाजिक,राजनीतिक और साहित्यिक सहित जीवन की अहर्निश घटनाओं के साथ ही अनेक झंझावातों से लबालब कवि भावों को इसमें जामा पहनाया गया है। राष्ट्रीय प्रेम, भक्ति तथा समर्पण से ओत-प्रोत ‘युगान्तर’ और ‘उद्बोधन’ के दोनों काव्य पुष्प गुच्छ पाठकों-मित्रों को सौंपते हुए आपने सबका आशीष चाहा है। ‘निकुंज’ के अनुसार यह कार्यक्रम सुबह ११ बजे से शुरु होगा।

Leave a Reply