कुल पृष्ठ दर्शन : 171

You are currently viewing कवि गोष्ठी में किया कवियों का सम्मान

कवि गोष्ठी में किया कवियों का सम्मान

वाराणसी(उप्र)।

काशी की संस्था उद्गार की ५३वीं सामयिक कवि गोष्ठी एवं सम्मान समारोह का आयोजन स्याही प्रकाशन के भोजूबीर स्थित परिसर में किया गया। काशी के अनेक वरिष्ठ साहित्यकारों की मौजूदगी में यहाँ ३ कवि व साहित्यकारों का सम्मान किया गया,साथ ही कवि गोष्ठी का आयोजन भी किया गया।
कोषाध्यक्ष हर्ष वर्द्धन ममगाई ने बताया कि,
श्रेष्ठ गीत रचना के लिए गीतकार डाॅ. देवेन्द्र तोतर (मध्यप्रदेश),नवगीकार डॉ.मधुबाला सिन्हा(बिहार) एवं श्रेष्ठ समग्र कविता लेखन के लिए श्रीमती यमन शर्मा (उप्र)को संस्था के संस्थापक छतिश द्विवेदी कुंठित व संरक्षक मण्डल से डाॅ. चन्दभाल सुकुमार ने प्रशस्ति-पत्र देकर अलंकृत किया। आयोजन में अध्यक्षता हीरालाल मिश्र मधुकर ने की। संचालन योगेंद्र नारायण चतुर्वेदी वियोगी ने किया। गोष्ठी में नगर भर से आए कवियों और साहित्यकारों मधुकर मिश्रा,कंचन सिंह परिहार,सुनील सेठ,डॉ. लियाकत अली व रविन्द्र प्रजापति आदि ने कविताएं सुनाई।

Leave a Reply