कुल पृष्ठ दर्शन : 180

नए वर्ष का उपहार: ‘हम और तुम’ काव्य संकलन में बनिए सहभागी

इन्दौर |

इन्दौर(मध्यप्रदेश)साझा(संकलन) काव्य संग्रह (गुणवत्ता पूर्ण) में चित्र सहित परिचय व रचना का प्रकाशन किया जा रहा है। यह संग्रह गुणवत्ता के लिए प्रतिबद्ध हिंदीभाषा डॉट कॉम (मध्यप्रदेश) एवं प्रखर गूँज प्रकाशन (दिल्ली)का संयुक्त प्रयास है, जिसका विषय ‘हम और तुम’ (प्रेम/इश्क़/मुहब्बत आधारित रचनाएँ)है। इसमें सभी रचनाकारों की श्रेष्ठतम रचना आमंत्रित हैं।
हिंदीभाषा डॉट कॉम (म.प्र.)की प्रचार प्रमुख सुश्री नमिता दुबे ने बताया कि, साहित्यिक क्षेत्र के १०१(101)नवोदित- वरिष्ठ शब्द शिल्पियों की रचनाओं को इस पुस्तक में सहेजा जाएगा। इसमें न्यूनतम सहयोग(३६० रु. प्रति पुस्तक) के आधार पर रचनाशिल्पियों का संक्षिप्त परिचय व २ रचना (१ चयनित) आमंत्रित है। आप २ श्रेष्ठतम प्रतिनिधि रचना काव्य विधा (अतुकांत,ग़ज़ल,गीत,मुक्तक,कविता,दोहा,
तुकांत)में परिचय सहित १५(15) फरवरी २०२० तक मेल (hindibhashaa@gmail.com)कर सकते हैं,ताकि पुस्तक का निर्माण-सम्पादन शीघ्रता से किया जा सके।
पोर्टल के सम्पादक-संस्थापक अजय जैन ‘विकल्प’ एवं संयोजक सम्पादक डॉ.सोनाली नरगुंदे ने बताया कि,समय कम है,इसलिए रचनाकार स्वयं तो जुड़ें हीं,अपने साथियों एवं परिचित रचनाकारों को भी यहां तक जोड़ने के पुनीत कार्य में मदद कीजिए। अधिकतम २५ पंक्ति सहित रचना व संक्षिप्त परिचय (अधिकतम १ पृष्ठ)पुस्तक में प्रकाशित किया जाएगा। चयन-प्रकाशन के बाद रचनाशिल्पी को साहित्यिक सहयोग हेतु ‘सम्मान-पत्र’ दिया जाएगा।
आपने बताया कि,यह पुस्तक गुणवत्ता सहित ISBN क्र. प्राप्त होगी। लेखकों के प्रचार-समुचित हित एवं मातृभाषा हिंदी की दृष्टि से प्रकाशित पुस्तक ऑनलाइन बिक्री(अमेज़न, फ्लिपकार्ट आदि पर)के लिए भी उपलब्ध रहेगी,तथा सोशल मीडिया (फेसबुक,ट्वीटर एवं व्हाट्सएप समूह)पर प्रचार होगा। किसी भी जानकारी के लिए आप संपर्क(97700 67300) व तुरंत मेल (hindibhashaa@ gmail.com)भी कर सकते हैं।
#खास बात-निःशुल्क सदस्यता
५ पुस्तक अग्रिम लेने पर नए रचनाकार को हिंदीभाषा डॉट कॉम की निःशुल्क सदस्यता (सालभर रचना प्रकाशन) मिलेगी,तो पंजीकृत का नवीनीकरण निःशुल्क (सालभर रचना प्रकाशन) होगा।

Leave a Reply