कुल पृष्ठ दर्शन : 562

You are currently viewing स्वरचित काव्य-पाठ स्पर्धा के विजेता पुरस्कृत

स्वरचित काव्य-पाठ स्पर्धा के विजेता पुरस्कृत

मुम्बई (महाराष्ट्र)।

मारवाड़ी सम्मेलन द्वारा संचालित एसएनडीटी महिला विवि (मुम्बई) से संलग्न बीएम रुइया गर्ल्स कॉलेज के हिंदी विभाग ने अन्तर्महाविद्यालय स्वरचित काव्य-पाठ प्रतियोगिता का आयोजन किया। इसमें एसएनडीटी एवं मुम्बई विवि के लगभग १५ महाविद्यालयों के विद्यार्थी प्रतियोगियों ने सहभाग किया। सभी विजेताओं को पुरस्कृत किया गया।
इस कार्यक्रम की अध्यक्षता सम्मेलन के अध्यक्ष सुशील व्यास ने की। मुख्य अतिथि प्रसिद्ध कवि विजय कुमार गुप्ता सहित अतिथि सम्मेलन के मानद महामंत्री सुरेश देवड़ा उपस्थित रहे। निर्णायक प्रधानाचार्या श्रीमती साधना कांबले एवं सहायक प्राध्यापक डॉ. कैलाश चौहान रहे। श्री व्यास ने प्रतियोगियों को शुभकामनाएं दी।
अतिथि श्री गुप्ता ने आयोजन की सराहना की। प्राचार्या संतोष कौल काक ने भी अपनी बात रखी। प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार नरगिस शेख (रुइया कॉलेज), द्वितीय मकदूम नाहिद शाह (केईएस श्राफ कॉलेज) और तृतीय शाह जोहरा बानो (श्राफ कॉलेज) को मिला। प्रथम प्रोत्साहन पुरस्कार प्रवीण विसराम, द्वितीय सायमा चौधरी एवं शील्ड प्राप्त करने का गौरव अध्यक्ष श्राफ कॉलेज को प्राप्त हुआ।
अतिथियों एवं निर्णायकों का परिचय सहयोगी प्राध्यापिका श्रुति रानडे ने दिया। संचालन प्राध्यापिका श्रीमती सपना भाम्बरी व श्रीमती मंजू यादव द्वारा किया गया। धन्यवाद सहयोगी प्राध्यापिका डॉ. सुनीता मिश्रा ने व्यक्त किया।