कुल पृष्ठ दर्शन : 200

काव्य संग्रह ‘प्रीत से मीत’ का लोकार्पण सम्पन्न

दिल्ली(दिल्ली)।

११ जनवरी २०२० शनिवार की दोपहर में विश्व पुस्तक मेला( प्रगति मैदान नई दिल्ली) के हॉल सं.१२-ए के स्टाल सं. २२-२३ में निखिल प्रकाशन एवं अनुभव शर्मा द्वारा सम्पादित साझा काव्यसंग्रह ‘प्रीत से मीत’ का लोकार्पण कार्यक्रम हुआ। प्रसिद्ध उपन्यासकार नीरज कुमार उपाध्याय और सुप्रसिद्ध ग़ज़लकार चेतन आनंद सहित सुप्रसिद्ध दोहाकार डॉ. रामकुमार झा ‘निकुंज’ द्वारा यह लोकार्पण-विमोचन किया गया।
इस अवसर पर सह उदबोधन ‘युगान्तर’ और ‘शंखनाद’ काव्य संग्रह के प्रणेता डॉ. रामकुमार झा ‘निकुंज’ एवं सम्पादक अनुभव शर्मा द्वारा किया गया। काव्य संग्रह में सम्मिलित सभी रचनाकार भी लोकार्पण में उपस्थित थे। श्री शर्मा ने यहां काव्य गोष्ठी का मंच संचालन कर काव्य रस की समधुर फुहारों से सबको मंत्रमुग्ध किया। सुप्रसिद्ध शायर श्री देहलवी,’निकुंज’ एवं श्रीमती अर्चना फ़ौजदार आदि कवियों ने भी काव्यपाठ द्वारा श्रोताओं का मन मोह लिया।
इस अवसर पर सभी रचनाकारों एवं आगत अतिथियों को सम्मान-पत्र,काव्य संग्रह और अंगवस्त्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।

Leave a Reply