कुल पृष्ठ दर्शन : 226

१९ को अधिवेशन: कविता और सुलेख स्पर्धा भी

दौसा(राजस्थान)।

कवि कृष्ण कुमार सैनी के अथक प्रयासों से दौसा जिला क्षेत्र के अंतर्गत राष्ट्रीय कवि चौपाल संस्थान के माध्यम से गत 3 वर्ष से विविध कार्यक्रम जारी है। इसी कड़ी में १९ जनवरी २०२० को संस्थान का तृतीय अधिवेशन होगा,जिसके अंर्तगत जिला स्तरीय कविता वाचन एवं सुलेख प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। शाम को आमंत्रित बाहरी एवं स्थानीय साहित्यकारों द्वारा भी काव्य पाठ किया जाएगा।

Leave a Reply