कुल पृष्ठ दर्शन : 150

हास्य कवि सम्मेलन में लगे जमकर ठहाके

इन्दौर(मप्र)।

जैन सोश्यल ग्रुप इंदौर स्वागत का होली मिलन समारोह और हास्य कवि सम्मेलन शानदार तरीके से हुआ। मैरिज पार्क(नवग्रह जिनालय के पास) गांधी नगर रोड पर रंगपंचमी के अवसर पर जैन समाज (श्वेताम्बर-दिगम्बर)के वरिष्ठजनों के समूह ने हास्य कविता की शानदार महफ़िल सजाई।

इसमें इंदौर के कवि और मंच संचालक दिनेश पाठक ‘श्रेयांश’ के संचालन में कवि पं. सुभाष मंगल(उज्जैन),तेजपाल तेजा पिपलू (बड़नगर),उमेश चतुर्वेदी (इंदौर)और नवोदित कवि आशीष परमार ने अपनी हास्य कविताओं से खूब हँसाया-गुदगुदाया। आभार संस्था के पूर्व अध्यक्ष रमेश सोजतिया ने माना।

Leave a Reply