कुल पृष्ठ दर्शन : 167

प्रखर गूँज प्रकाशन द्वारा नई साहित्यिक पहल:सिर्फ ४००० रुपए में छपवाएं सुंदर पुस्तक

नई दिल्ली।

प्रखर गूँज प्रकाशन की तरफ से हिन्दी-अंग्रेजी के साहित्यकारों के लिए नवीन पहल की गई है। सिर्फ ४००० रुपए अदा करने पर योजनान्तर्गत पुस्तक की जाएगी।
प्रकाशन की संस्थापिका और प्रमुख सम्पादक नीलू सिन्हा ने बताया कि इस योजना के तहत जिस पुस्तक का चयन किया जाएगा,उसके लेखक को कॉपीराइट और अनुबंध राशि के रूप में सिर्फ ४००० रुपए अदा करने होंगे,अन्य कोई राशि नहीं ली जाएगी। योजना के अंतर्गत केवल उन्हीं रचनाकारों की पुस्तकों को प्रकाशित किया जाएगा,जिनकी लेखन सामग्री (कन्टेंट) बहुत अच्छी होगी। आपने बताया कि,लेखक को एक प्रति प्रकाशन की तरफ़ से दी जाएगी, लेकिन यदि लेखक को अपने लिये और पुस्तकों की आवश्यक्ता होगी,तो वह जितनी पुस्तक चाहे प्रकाशक से २० प्रतिशत छूट पर (कम से कम एक और अधिक से अधिक असीमित संख्या में)खरीद सकता है। इन पुस्तकों को खरीदने के लिये लेखक किसी भी रूप में बाध्य नहीं होगा।


#अंतर्राष्ट्रीय बाजार में भी उपलब्धता
प्रकाशन हेतु चयनित पुस्तक को प्रकाशन के बाद विभिन्न माध्यमों से राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय बाजार में असीमित मात्रा में उपलब्ध कराया जाएगा। इससे लेखक को यह लाभ है कि,कोई भी व्यक्ति यदि पुस्तक खरीदने के लिए मांग-अनुरोध(ऑर्डर)करे तो पुस्तक तत्काल उस व्यक्ति तक विश्व के किसी भी कोने और कितनी भी संख्या में पहुंचायी जा सकेगी। आपने बताया कि, पुस्तक को ई-बुक के रूप में किंडल और अन्य डिजिटल मंचों पर भी प्रकाशित किया जाएगा। खास बात यह कि,इसके लिए अलग से कोई राशि देय नहीं होगी।
ईमेल- prakhargoonj@gmail.com

संपर्क सूत्र –7982710571,7838505899

Leave a Reply